पिछले एक महीने में एयर टेल ने बड़ा परेशान किया पांच अगस्त को नेट कनेक्शन लखनऊ में ही दूसरे पते पर शिफ्ट करने का निवेदन किया था. बताया गया कि दस दिन और तीन सौ रुपये लगेंगे. मैंने दस दिन प्रतीक्षा की फिर लगभग रोज ही ग्राहक सेवा केंद्र से बात की जहाँ जवाब मिलता कि आज हो जायेगा. हद तो तब हो गई जब महान नेट सेवा प्रदाता एयर टेल ने मेल द्वारा शिफ्टिंग शुल्क जोड़ कर बिल भेज दिया (नए पते पर एक भी दिन सेवा दिए बिना).
एयर टेल के सभी उपलब्ध मेल पतों पर समस्या भेजी कहीं से कोई जवाब नहीं आया, अंततः पूरे छतीस दिन की परेशानी के बाद मैंने एयर टेल को नमस्कार कहते हुए दस सितम्बर से नए सेवा प्रदाता की सेवाएं लेना प्रारंभ कर दी हैं. उम्मीद है अब समस्या नहीं आयेगी.
इस सबके चलते एक महीना नेट की दुनिया से दूर रहा, वापसी करते हुए अच्छा लग रहा है.
एयरटेल नेट की लापरवाही जानकार आश्चर्य हुआ
जवाब देंहटाएंजो तंग करे उसे चलता किया अच्छा किया।
जवाब देंहटाएं